*नवी मुंबई: हिंदू महिला को प्रेमी निज़ाम ने मार डाला, टुकड़ों में काट दिया और एक सूटकेस में भर दिया जब उसे पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है*

 पिछले सप्ताह नवी मुंबई के उरण शहर में कंबल में लिपटी हुई एक 27 वर्षीय महिला मृत अवस्था में मिली, कथित तौर पर संदिग्ध निज़ाम के साथ उसका चार साल से रिश्ता था।

कथित तौर पर, संदिग्ध, जिसकी पहचान टैक्सी ड्राइवर निज़ाम के रूप में हुई है, ने पीड़िता, पूनम क्षीरसागर को मानखुर्द से उठाया और 18 अप्रैल को ठाणे जिले के कल्याण इलाके में खडावली ले गया।

19 अप्रैल को कथित तौर पर पूनम की हत्या कर दी गई और उसके शव को उरण इलाके में चिरनेर-खारपाड़ा के पास तालेखर में छोड़ दिया गया। पुलिस रिपोर्टों के अनुसार, स्थानीय लोगों को 25 अप्रैल को उसके क्षत-विक्षत अवशेष मिले।

जांच के बाद, पुलिस ने शव की पहचान पूनम के रूप में की, जिसके परिवार ने 19 अप्रैल को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के रहने वाले नाजिम को अधिकारियों ने पकड़ लिया है।

कथित तौर पर, पूनम को नाजिम की वैवाहिक स्थिति के बारे में तब तक पता नहीं था जब तक उसे पता नहीं चला कि वह शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है, जिसके बाद फोन पर दोनों के बीच टकराव हुआ जो एक दुखद घटना में बदल गया।

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता मंगल प्रभात लोढ़ा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद दावा किया कि निज़ाम उसे कल्याण ले गया जहां उसने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी, फिर उसके शरीर को एक दूरस्थ स्थान पर फेंक दिया।

लोढ़ा, जो मुंबई उपनगर संरक्षक मंत्री के रूप में कार्यरत हैं, ने जोर देकर कहा कि यह मुंबई में इस तरह की तीसरी घटना है और शहर में रोहिंग्या और बांग्लादेशियों के अवैध अप्रवासियों को संबोधित करने के महत्व पर जोर दिया।

उन्होंने 24 घंटे के भीतर अपराधी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई नहीं होने पर संभावित अशांति की चेतावनी देते हुए, पूनम के लिए न्याय सुनिश्चित करने का भी वादा किया


Comments

Popular posts from this blog

*Thane MNS leader booked in ₹ 5 crore extortion case*

प्रेस नोट तथाकथित बेबनाव फर्जी पक्ष प्रमुख शाहिद सिद्दीकी याची राष्ट्रीय महास्वराज भूमि पार्टीतून हकालपट्टी

*Caught -On - CCTV : 3 Dead After ' Drunk ' Driver Rams Spending SUV Into Another Car On Ahmedabad Ring Road*